बैरीतेल की सुरक्षा क्रमबद्धकबरसात के मौसम में नमी प्रूफ रखरखाव का अच्छा काम करें

जारी करने का समय:2024-01-26 09:19:17 उपयोगकर्ता पोस्ट करें:122HP117294921 पृष्ठ-अवलोकन:115

मुख्य सुझाव:बैरी,सूखी प्रकार परिवर्तन का ध्वनि विस्तृत(III) KVA के सूखे प्रकार परिवर्तन करनेवाले और नीचे पोल पर स्थापित कर सकते हैं. उसके

सूखी प्रकार परिवर्तन का ध्वनि विस्तृत

(III) KVA के सूखे प्रकार परिवर्तन करनेवाले और नीचे पोल पर स्थापित कर सकते हैं. उसके नीचे अंत्य और रस्ता की सतह के बीच दूरी m से कम नहीं होगी; इलेक्ट्रिफ़िक्टेड भाग और रस्ता पृष्ठभूमि के बीच दूरी m से कम नहीं होगी।

बैरीयदि स्वच्छ प्रकार परिवर्तनकर्ता का इनपुट वैकल्पिक पावर प्रदान है,बैरीरूपांतरक मॉडल की पूरी सूची, तो उसके आउटपुट वोल्टेज सीधे अनुपात कोल आउटपुट सोलेनोइड कोल के यदि आप पुनर्चार्जेबल बैटरी को इस्तेमाल करें, क्योंकि यह डीसी है, इनपुट पावर सार्किट में एक सर्किट जोड़ने के लिए इसे सदैव बदल इस तरह, वैकल्पिक डीसी आउटपुट में प्राप्त हो सकता है.

रूपांतरित कोर इनसुलेशन का निर्माण

मोटलापावर परिवर्तन कितना है

पावर परिवर्तनकर्ता के तेल नमूना लेने का पद्धति और पूरा प्रक्रिया ऐसा है:

जब हम तेल की रूपांतरित करनेवाली को लागू करते हैं, तो हम सब जानते हैं कि वह तेल की मदद से काम करता है। यदि तेल की रूपांतरित करनेवाली आग में ह हम क्या विरोधी करना चाहिए?


बैरीतेल की सुरक्षा क्रमबद्धकबरसात के मौसम में नमी प्रूफ रखरखाव का अच्छा काम करें



नमूना से पहले और बाद, नमूना पोर्ट का प्रिफेरियर शुद्ध या बेलबेस लाइन से शुद्ध करो।

रूपांतरक का पावर सहेजना विश्लेषण

रूपांतरित करनेवाले के बंद करने के लिए कोई लोड नहीं होने के लिए, निम्न विषयों को ध्यान दें:

कैसेपावर प्रदान सिस्टम में इलेक्ट्रोमेंटिक ऊर्जा को प्रेषित करने के पूरे प्रक्रिया में, यह वोल्टेज़ और आउटपुट पावर का गुम होना कारण होगा. जब उसी आउटपुट पावर को प्रेषित करते हैं, वोल् रूपांतरित करनेवाला वोल्टेज बढ़ाने के लिए उपयोग में लिया जाता है और बन्द करनेवाला नष्ट कम करने के लिए.

शक्ति परिवर्तनकर्ता का टेप बदलनेवाला भी शक्तिशाली अपमान होगा. kV ऑफ लोड टैप परिवर्तन करनेवाला सामान्य रूप से भूमि से निर्माण कागज पाइप फैक्टरी के द्वारा निर्माण किया जात

पूरा लोड पहिले से पावर प्लगइन करें, निरीक्षण और पता लगें कि इनपुट तथा आउटपुट वोल्टेज नियमों को मिलेगा. एक ही समय, जाँचें कि उपकरण के पास असामान्य ध्वनि, आग्रहित, वास्तविक और अन्य असामान्य परिस्थिति है. यदि कोई असामान्य है कृपया इनपुट स्


बैरीतेल की सुरक्षा क्रमबद्धकबरसात के मौसम में नमी प्रूफ रखरखाव का अच्छा काम करें



नमूना बनाने के बाद, शक्ति रूपांतरित तेल का नमूना करने के लिए आवश्यक है. नमूना काम को सूर्य सूर्य दिन पर चलाना चाहिए. नमूना के दौरान सामान्य प्रयोग किया जाता ह एसी वोल्टेज स्थिर परीक्षण के लिए तेल नमूना .किलोग से कम नहीं होगा, और साधारण परीक्षण के लिए तेल नमूना किलोग से कम नहीं होगा.

जब रूपांतरक का आउटपुट पावर P इनपुट पावर P के बराबर है, रूपांतरित करनेवाला हराम नहीं होगा. लेकिन वास्तव में,बैरी6 के- वी रूपांतरक, ऐसा कोई रूपांतरित नहीं है. परिवर्तन करनेवाले के इलेक्ट्रोमेग्नेटिक ऊर्जा हमेशा घाटा होता है. इस प्रकार की कुंजी की गुमावट है कि कोप्पे कोपार घाट के लिए रूपांतरित कोल की संख्या से कारण हुई घाट का संदर्भ है। जब मौजूदा में ताप है कोल की संख्या के अनुसार, इलेक्ट्रोमैनेटिक ऊर्जा का भाग ऊर्जा में परिवर्तन होता है और हराया जाता क्योंकि इलेक्ट्रॉमेग्नेटिक कोल सामान्य रूप से कपेर कोर वायर द्वारा घाटा है इसका नाम कहता है कि कोपेर कोर घ

जब बहुत गेसोलीन बारेलों में नमूना प्रयोग किया जाता है,बैरीपावर रूपांतरक का मूल संरचना, नमूना गेसोलीन बारेलों की संख्या के % अनुसार चुना जाएगा, पर बारेल से कम नह जब छोटे और मध्यम आकार के पेल्स या बुटलियों के बैचों में नमूना बनाया जाता है, नमूना बारेल्स के कुल संख्या के अनुसार % लिया जाएगा.

बैरीHigh voltage fuse of transformer breaks one phase;

यदि पावर रूपांतरित करनेवाले का आवाज बहुत छोटा है, तो रूपांतरित करनेवाला लंबे समय के लिए अधिलोड किया जाएगा और यंत्र और उपकरण को नष इसलिए, रूपांतरित करनेवाले की क्षमता पावर उपयोग के अनुसार चुना जाना चाहिए, जो बहुत बड़ा या बहुत छोटे हैं.

संरक्षित पालना और इनसीलेशन नष्ट

कॉपीराइट और नोटिस:
1. भारतीय सूचना नेटवर्क द्वारा प्रदर्शित बैरीतेल की सुरक्षा क्रमबद्धकबरसात के मौसम में नमी प्रूफ रखरखाव का अच्छा काम करें उपयोगकर्ता द्वारा प्रकाशित किया जाता है। नेटिज़न्स का इसे पुनर्मुद्रण करने के लिए स्वागत है, लेकिन पुनर्मुद्रण में वर्तमान वेब पेज पता या वेब लिंक पता और इसके स्रोत का संकेत होना चाहिए।
2. यह पृष्ठ बैरीतेल की सुरक्षा क्रमबद्धकबरसात के मौसम में नमी प्रूफ रखरखाव का अच्छा काम करें जानकारी है, और सामग्री उपयोगकर्ताओं द्वारा प्रकाशित और अपलोड की जाती है। यह वेबसाइट इस पृष्ठ की सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और बौद्धिक संपदा अधिकारों के लिए ज़िम्मेदार नहीं है (पाठ, चित्र, वीडियो सहित लेकिन सीमित नहीं है) . यह पेज जनकल्याणकारी सूचना है। यदि आप पाते हैं कि बैरीतेल की सुरक्षा क्रमबद्धकबरसात के मौसम में नमी प्रूफ रखरखाव का अच्छा काम करें की सामग्री अवैध या अवैध है, तो कृपया हमसे संपर्क करें, हम इसे जल्द से जल्द हटा देंगे या बदल देंगे, आपके सहयोग के लिए धन्यवाद
3. इस वेबसाइट पर उपयोगकर्ताओं द्वारा पोस्ट की गई सामग्री का हिस्सा अन्य मीडिया से अधिक जानकारी देने के उद्देश्य से पुनर्मुद्रित है। इसका मतलब यह नहीं है कि यह वेबसाइट उनके विचारों से सहमत है या उनके बैरीतेल की सुरक्षा क्रमबद्धकबरसात के मौसम में नमी प्रूफ रखरखाव का अच्छा काम करें की प्रामाणिकता की पुष्टि करती है। सामग्री मनोरंजन संदर्भ के लिए है केवल। यह वेबसाइट ऐसे कार्यों के उल्लंघन के लिए प्रत्यक्ष और संयुक्त दायित्व वहन नहीं करती है, एतद्द्वारा घोषित करता हूँ!
अधिक>समानसमाचार

बैरीकी सिफारिशसमाचार
बैरीताजा खबर